जांजगीर: डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, कमर दर्द का इलाज कराने आती थी महिला; आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

ayurvedic doctor misdeed woman who came for treatment in janjgir champa

जांजगीर। जांजगीर-चांपा में एक आयुर्वेदिक डॉक्टर ने महिला से दुष्कर्म किया। महिला डॉक्टर के पास कमर दर्द का इलाज कराने के लिए जाती थी। इस दौरान डॉक्टर ने उसे प्यार करने का झांसा दिया। महिला के मना करने पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला और उसके पति की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय 25 साल की एक महिला को अक्सर कमर दर्द रहता था। वह इसके उपचार के लिए अर्वेदिक डॉ. भारतेंदु केशव श्रीवास के पास जाया करती थी। 19 मई भी महिला अपने पति के साथ इलाज करने के लिए डॉक्टर के घर गई थी। वहीं पर उसका क्लीनिक भी है। आरोप है कि डॉक्टर ने महिला से कहा कि वह उससे प्यार करता है। इसके बाद छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने विरोध किया तो आरोपी डॉक्टर ने उससे दुष्कर्म किया।  

महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी दी। इसके कारण वह डर गई और इलाज के लिए जाने से मना कर दिया। पति ने इस बारे में पूछा तो कारण बताया। इसके बाद पति के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को उसके क्लीनिक से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी डॉक्टर ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार कर ली है। उसे जेल भेज दिया गया है।