छत्तीसगढ़: बेटी के ससुराल से वापस लौटते वक्‍त हादसा, बस अनियंत्रित होकर पलटी, 15 घायल, एक गंभीर

बालोद। जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। जिले के गुंडरदेही मुख्यालय से लगे कचांदूर नाला के पास देर रात एक और सड़क हादसे की खबर आई। खबरों के अनुसार एक बस पलटने से 15 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार को धमतरी से निषाद परिवार अपने बेटी की चौथीया लेकर दुर्ग गया हुआ था।

जहां से वापस लौटते वक्त बुधवार-गुरुवार रात करीबन 1 बजे गुंडरदेही कचांदूर के बीच सड़क हादसे का शिकार हो गए। घटना में 15 लोग के घायल होने की खबर सामने आई है तो वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे धमतरी रिफर किया गया। घटनास्थल पर ही एक निवास करने वाले व्यक्ति की मानें तो घटना के बाद भारी जोर-जोर से आवाज सुनकर दरवाजा खोल घटनास्थल पहुंचे। बाल्टी से पानी ले जाकर लोगों को पिलाया।

प्राप्त जानकारी अनुसार बीती देर रात लगभग एक बजे एक बस दुर्ग की ओर से आ रही थी। तभी कचांदुर नाले के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीबन 50 से 60 लोग सवार थे। जिसमें 15 लोगों को चोटें आई हैं, इनमें एक 56 वर्षीया महिला गंभीर है। जिसे रेफर किया गया हैं।

बस के पलटने और लोगों की चीख-पुकार से आसपास के लोग भी घरों से बाहर आकर घायलों की मदद करने में जुट गए। बस के कांच को तोड़ने के बाद कुछ लोगों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 108 वाहन की मदद से सभी को अस्पताल लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुची और आगे की कार्यवाही में जुट गई।