रायगढ़: सड़क हादसे में ब्यूटीशियन और दुल्हन के भाई की मौत, पिकअप ने बाइक को मार दी जोरदार टक्कर; एक घायल

रायगढ़। जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक-युवती की मौत हो गई, वहीं एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल है। घायल युवती को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, युवक प्रदीप यादव की ममेरी बहन की शादी 8 मई को होनी थी। जिसके लिए वह जशपुर जिले के पत्थलगांव से 2 ब्यूटीशियन माया श्रीवास और छाया श्रीवास को अपनी बाइक पर बिठाकर अपने घर ग्राम नारायणपुर लेकर जा रहा था। माया और छाया दोनों बहनों को दुल्हन का मेकअप करना था, तभी लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम छापरपानी मोड़ के पास पिकअप ने प्रदीप की बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

राहगीरों ने हादसे की सूचना लैलूंगा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों और युवक को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन यहां युवक प्रदीप और युवती माया श्रीवास ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी युवती छाया श्रीवास का इलाज जारी है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पिकअप क्रमांक CG AM 7740 और बाइक क्रमांक CG 13 BY की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई है। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। पिकअप को जब्त कर लिया गया है। हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। युवक-युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भिजवा दिया गया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।