पेड़ ने किया बवाल DANCE! देख लोगों ने कहा- ‘ये कर रहा है भूतिया डांस’; देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद एक पल के लिए विश्वास ही नहीं होता है. एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी। अगर हम आपसे कहें कि एक पेड़ डांस कर रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमें भी लगा कि ऐसा बिल्कुल नहीं हो सकता है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सारा भ्रम टूट गया. 

पेड़ ने किया डांस 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ नजर आ रहा है. हवा के कारण पेड़ बहुत तेजी से हिल रहा है और आसपास के सारे पेड़ भी हिल रहे हैं. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो ऐसा लगेगा कि पेड़ डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स भी यही कह रहे हैं. वाकई ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. 

वीडियो पर यूजर्स ने दिया बवाल जवाब 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है. उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जो पेड़ तेज हवा के साथ नाचता नजर आ रहा है. यह एक नए डिज्नी चरित्र जैसा दिखता है. वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कहा कि हवा रोकिए फिर देखिए यह पेड़ भूतिया हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि अगर पेड़ रात में डांस करे तो ऐसा लगेगा कि कोई भूत डांस कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि अमेजन के जंगलों में चलो, ऐसे हजारों पेड़ मिल जाएंगे. जब बारिश होगी और तेज हवा चलेगी तो भूतों का जंगल देखने को मिलेगा. कई यूजर्स के जवाब चौंकाने वाले हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप दंग रह जाएंगे.