छत्तीसगढ़: ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, डेढ़ साल की बच्ची की मौके पर ही मौत; मां सहित 5 अन्य गंभीर रूप से घायल

कवर्धा। जिले में दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम बच्ची और एक युवक की मौत हो गई है. पहली घटना चिल्फी घाटी के आगे राजाढार में ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में डेढ़ साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची की मां सहित 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. दूसरी घटना पिपरिया थाना क्षेत्र में हुई है. यहां तेज रफ़्तार बाइक सड़क किनारे लगे रेलिंग से जा टकराई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत, 5 घायल

रायपुर-जबलपुर NH 30 चिल्फी घाटी के आगे राजाढार में ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हुई है. दुर्घटना में डेढ़ साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बच्ची की मां सहित 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को बोडला के सामुदायिक स्वस्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है. यह मामला चिल्फी थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार कार कवर्धा की ओर से जबलपुर की ओर और ट्रक जबलपुर से चिल्फी की ओर आ रही थी.

सड़क हादसे में युवक की मौके पर मौत

एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे रेलिंग से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना पिपरिया थाना क्षेत्र के ग्राम इंदौरी के आगे छोटे रगरा मोड़ पास हुई है. घटना की सूचना पर पिपरिया पुलिस की टीम पहुंचकर जांच में जुट गई है. मृतक का नाम सुखी राम, पिपरिया निवासी बताया जा रहा है.