मैच के दौरान कुश्ती का अखाड़ा बना दिल्ली का कोटला स्टेडियम, फैन्स के बीच जमकर चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

IPL 2023, DC vs SRH: Delhi's Kotla Stadium became wrestling arena, fierce kick-punches between fans, VIDEO

नई दिल्ली। आईपीएल को लेकर फैन्स के बीच जमकर क्रेज है। अब तक लगभग सभी मैचों में स्टेडियम पूरा पैक रहा है। लोग रिकॉर्ड संख्या में इन मैचों और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने स्टेडियम पहुंच रहे हैं। हालांकि, कभी-कभी अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करते हुए खिलाड़ियों के बीच लड़ाई भी हो जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन्स के बीच जमकर लात-घूंसे चले। यह लड़ाई दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (पहले फिरोज शाह कोटला) में हुए मैच के दौरान की बताई जा रही है।

वीडियो में कुछ फैंस के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स का झंडा दिखाई पड़ा। लड़ाई के दौरान पांच से छह लोग आपस में भिड़ गए। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि यह लड़ाई किस वजह से हुई, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बाद में कुछ लोग आकर बीच बचाव कराते हैं और मामला शांत करवाते हैं। 

मैच की बात करें डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के 16वें सीजन में छठी हार का सामना करना पड़ा। उसे शनिवार (29 अप्रैल) को होमग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने दिल्ली के खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया है।

सनराइजर्स को दिल्ली पर पिछली जीत 2020 में मिली थी। मैच की बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 197 रन बनाए। अभिषेक शर्मा ने 36 गेंदों में 67 रन, हेनरिच क्लासेन 27 गेंदों में 53 रन की पारी खेली।

मिचेल मार्श ने चार विकेट लिए। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 188 रन ही बना सकी। फिलिप सॉल्ट ने 35 गेंदों में 59 रन और मिचेल मार्श ने 39 गेंदों में 63 रन की पारी खेली। कप्तान डेविड वॉर्नर खाता भी नहीं खोल सके। मार्श को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।