कोरबा: रिश्तेदार युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया शारीरिक शोषण, शादी का दबाव बनाने पर हो गया था फरार; गिरफ्तार

कोरबा। जिले में अपनी रिश्तेदार युवती को शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाने और फिर उसका यौन शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम धरमराज कंवर (28 वर्ष) है, जो चैतमा चौकी क्षेत्र के भोड़कछार, डुग्गुपारा का रहने वाला है।

पीड़ित युवती ने सिटी कोतवाली थाने में आरोपी की शिकायत की थी। उसने बताया था कि आरोपी धरमराज उसका दूर का रिश्तेदार है। उसने उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती उस पर शादी का दबाव बनाने लगी, तो वह फरार हो गया। इसके बाद पूरी बात पीड़िता ने अपने परिवार वालों को बताई। इसके बाद परिजन युवती को साथ लेकर सिटी कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस ने IPC की धारा 376 (2) (N), 506, 323 के तहत अपराध दर्ज किया और उसकी तलाश में जुट गई। शातिर आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिरों का जाल चारों ओर फैला दिया। इसके बाद मुखबिर से मिली सूचना पर आरोपी धरमराज कंवर को पकड़ा गया। आरोपी को फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।