कोरबाः बच्चों के विवाद में झगड़ीं महिलाएं, चले स्टम्प,बेट और ईंट, कई घायल; दोनों पक्षों ने दर्ज कराई रिपोर्ट

कोरबा। बच्चों की हरकतों पर ऐतराज जताने को लेकर शुरू हुए विवाद में पड़ोसी महिलाओं में जमकर लड़ाई हो गई। इसमें स्टम्प,बेट और ईंट तक चल गए।
मामला कोरबा जिले के कोतवाली अधीन मानिकपुर पुलिस सहायता केंद्र का है। यहां के चिमनीभट्ठा मोहल्ला में रहने वाली प्रतिमा विश्वकर्मा का लड़का विकास, मधु के घर किराये में रहने वाले सीमा लहरे का लड़का लक्की और उसकी लड़की नंदनी आपस में झगड़ा-विवाद कर रहे थे। इस पर डांट लगाई गई तो प्रतिमा ने सीमा लहरे को अपने बच्चे को डांटने से मना किया। इस बात पर सीमा लहरे, नंदनी सोनी और मधु मलिक तीनों एक राय होकर प्रतिमा को गालियां देती हुईं डंडे से मारपीट की। प्रतिमा को सिर, हाथ और पीठ पर चोट लगी है।रिपोर्ट पर श्रीमती सीमा लहरे, नंदनी सोनी, मधु मलिक के विरुध्द धारा 294,, 323, 34,, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।


अब दूसरे पक्ष से सीमा लहरे ने रिपोर्ट लिखाई है कि वह चिमनी भट्ठा में अपनी डेढ़ सास मधु मलिक के घर रहती है। 17 अप्रैल को दोपहर 2 बजे उसका बेटा लक्की और नंदनी सोनी का बेटा अविनाश घर के सामने कुल्फी लेने गये थे। उसी समय प्रतिमा का बेटा विकास दोनों बच्चों को पत्थर मारकर घर भाग गया। इस बात की शिकायत करने सीमा जब प्रतिमा के घर गयी तो वह गाली देने लगी। गाली देने से मना कर सीमा वापस आकर अपने घर के पास खड़ी थी कि उसी समय प्रतिमा अपनी बेटियों चुलबुली, फुग्गा, अन्नु के साथ घर के पास आ गई। प्रतिमा ने अपने हाथ में रखे स्टंप से सीमा के सिर में मारा जिससे वह वहीं बैठ गयी। मधु मलिक, नंदनी बीच-बचाव किये तो उन्हे चुलबुली ने बेट से, फुग्गा ने ईंट से और अन्नु ने स्टंप से मारपीट
की। मारपीट से सीमा सहित मधु मलिक,नंदनी सोनी, गौरी बाई यादव को चोटें आई हैं। सीमा लहरे की रिपोर्ट पर प्रतिमा विश्वकर्मा, चुलबुली, फुग्गा व अन्नु पर धारा 294, 323, 34, 506 भादवि का जुर्म दर्ज किया गया है।