IPL 2023: KKR की टीम से नीरज चोपड़ा कर रहे गेंदबाजी? सुयश शर्मा को देख फैंस भी रह गए हैरान

नईदिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का 9वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच में कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया। इस मैच में कोलकाता की टीम ने मैच को एकतरफा तरीके से 81 रनों से अपने नाम किया. इस मैच में KKR की तरफ से खेल रहे 19 साल के लेग स्पिन गेंदबाज सुयश शर्मा ने अपने गेंदबाजी के साथ अपने लुक की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरी जिसमें उन्हें सभी पहली नजर में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा समझ बैठे.

सुयश शर्मा ने आईपीएल में अपना डेब्यू करते हुए पहले ही मुकाबले में 4 ओवरों में 30 रन देने के साथ 3 विकेट अपने नाम किए, जिसमें दिनेश कार्तिक, अनुज रावत और कर्ण शर्मा का विकेट शामिल था. सुयश शर्मा माथे में बैंड बांधे नजर आने के साथ अपनी टीम के मालिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की स्टाइल में पोज देते हुए भी नजर आए थे.

इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें कोलकाता टीम का नीरज चोपड़ा बता दिया. बता दें कि ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा भी अपने माथे पर हेड बैंड बांधकर ही भाला फेंकने आते हैं.

आरसीबी के खिलाफ इस मुकाबले में सुयश शर्मा को केकेआर की टीम ने इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर शामिल किया था, जिसके बाद उनकी लेग स्पिन गेंदबाजी को देखकर सभी हैरान थे. अपने डेब्यू मैच में सिर्फ 30 रन देकर 3 विकेट हासिल करने वाले सुयश आईपीएल इतिहास में डेब्यू मैच में सबसे शानदार गेंदबाजी करने के मामले में दूसरे स्थान पर आ गए हैं. सुयश ने आईपीएल में डेब्यू करने से पहले ना तो प्रथम श्रेणी में कोई मुकाबला खेला था और ना ही लिस्ट-ए में कोई मुकाबला.