Video: बंदूक से निकली गोली को जवान ने मुंह से रोक लिया… फिल्मों में भी नहीं होता है ऐसी सीन

सोशल मीडिया पर हमें अक्सर कई तरह के हैरतअंगेज कंटेंट से भरे वीडियो देखने को मिलते हैं. जिन्हें देख यूजर्स भी सकते में आ जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक शख्स के हैरत भरे कारनामे को देख यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. वीडियो में एक शख्स बंदूक से निकली गोली को मुंह से पकड़ते नजर आ रहा है. जिसे देख यूजर्स के होश उड़ गए हैं.

दरअसल बंदूक से निकली गोली काफी तेजी से रफ्तार के साथ निकलती है. जो इंसानी शरीर को भेदने की क्षमता रखती है. अक्सर गोली लगने के ज्यादातर मामलों में इंसानों की मौत तक हो जाती है. गोली लगने से खुद को बचाने के लिए दुनियाभर के देशों में सेना से लेकर पुलिस वालों को बुलेट प्रूफ जैकेट भी दी जाती है. वहीं इन दिनों एक जवान गोली को अपने मुंह से रोककर सभी के होश उड़ाते नजर आ रहा है.

मुंह से रोकी बंदूक की गोली

फिलहाल सोशल मीडिया पर सामने आई इस वीडियो को ट्विटर पर @HumansNoContext नाम की प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स को सेना के कपड़े पहने देखा जा रहा है, जो हाथ में रायफल लिए खड़ा नजर आ रहा है और रायफल के बैरल को मुंह के पास लाकर उससे फायर कर देता है. जिसके तुरंत बाद ही वह अपने मुंह से रायफल से निकली गोली को पकड़ लेता है. जिसे देख यूजर्स उस शख्स के इस कारनामे को देखते ही रह गए हैं.

वीडियो को मिले 15 मिलियन व्यूज

इसके बाद वह जवान एक दूसरी रायफल और बंदूक से फायर करता है, जिसे वह अपने मुंह से पकड़ता नजर आता है. वीडियो को देख यूजर्स का दिमाग चकरा गया है. वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को एडिटेड बताया है. तो वहीं अन्य यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए पूछा है की गोली का स्वाद कैसा रहा. फिलहाल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. जिसे खबर लिखे जाने तक 15.7 मिलियन तकरीबन एक करोड़ 57 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 52 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है.