रायगढ़ः सड़क किनारे खड़े 2 युवकों को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत, चालक फरार; लोगों ने किया जमकर हंगामा

रायगढ़। जिले में हुए एक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है। दोनों सड़क किनारे खड़े होकर ऐग रोल खा रहे थे। उसी दौरान ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल आरोपी चालक घटना के बाद से फरार है।

हादसा जूटमिल थाना क्षेत्र में हुआ है। डूमरमुड़ा गांव में प्रफुल्ल यादव(35) अपने एक साथी के साथ रविवार रात को गांव के चौक पर गया था। जहां ये हादसा हुआ है। दोनों युवक डूमरमुड़ा गांव के रहने वाले थे।

जिस जगह पर हादसा हुआ है वह रायगढ़-ओडिशा नेशनल हाईवे है। ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। यही वजह है कि ट्रक ने जब दोनों युवकों को टक्कर मारी, तब दोनों सिर के बल कुछ दूर जाकर गिर गए। और अधिक खून बह जाने के कारण दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है।

उधर, घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई, और जमकर हंगामा किया। कहने लगे कि यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। मगर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। फिर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद लोगों को शांत कराया गया। उन्हें आश्वासन दिया गया है कि ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जएगा।

मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए सहायता राशि दी गई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। रात होने के कारण पीएम नहीं हो सका था। अब सोमवार को पीएम कर शव परिजनों को सौंपे गए हैं। पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।