GPM: तेज रफ्तार बाइक पिकअप से टकराई, दो की मौत, कंधे से उखड़कर बीच सड़क पर गिरा युवक का हाथ

मरवाही। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में आज एक तेज रफ्तार बाइक पिकअप से टकरा गई। हादसे में घटनास्थल पर ही 2 युवकों की मौत हो गई। मरवाही के मुख्य मार्ग के कक्का ढाबा के पास हादसा हुआ।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जिले में अचानक मौसम बदल गया और बारिश होने लगी। आदि रजक (30 वर्ष) और संतोष रजक (30 वर्ष), जो चिचगोहना के रहने वाले थे और गैराज में काम करते थे, वे बारिश से बचने के लिए तेज रफ्तार से अपनी बाइक चला रहे थे। वे जल्दी से जल्दी घर वापस लौट जाना चाहते थे। इसी चक्कर में कक्का ढाबा के पास उनकी बाइक की टक्कर सामने से आ रही पिकअप से हो गई।

टक्कर के बाद दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक युवक का हाथ कटकर बीच सड़क पर जा गिरा। वहीं दूसरा युवक सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरा। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने तुरंत डायल 112 को सूचना दी। सूचना मिलते ही मरवाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पिकअप ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

एक अन्य हादसे में पुलिया पर अटका ट्रेलर

शुक्रवार को ही गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में सड़क हादसे की एक और घटना हुई है, जिसमें जैतहरी से कुसमुंडा कोयला लेकर जा रहा ट्रेलर पुलिया के नीचे गिरते-गिरते बच गया। ट्रेलर चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ। ट्रेलर पुलिया पर आधे में ही अटक गया था। पेंड्रा-मरवाही मेन रोड के पंडरीखार के पास हुई इस घटना में ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं।

ड्राइवर ने आधे लटके हुए ट्रेलर से जैसे-तैसे कूदकर अपनी जान बचाई।

ड्राइवर ने आधे लटके हुए ट्रेलर से जैसे-तैसे कूदकर अपनी जान बचाई।

ड्राइवर ने आधे लटके हुए ट्रेलर से जैसे-तैसे कूदकर अपनी जान बचाई। 2 दिन पहले भी केंदा घाट में एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया था, जबकि इसी हफ्ते शहडोल रोड पर भी एक ट्रेलर पुलिया के नीचे अनियंत्रित होकर गिर गया था।