GPM: सड़क हादसे में जीजा-साले सहित तीन की मौत, दो बाइक की हुई टक्कर, एक पेड़ से भिड़ी; तीन घायल

पेड़ से बाइक टकराने के चलते जीजा-साले की मौत हो गई।

पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में जीजा-साले भी हैं। वहीं एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहला हादसा दो बाइकों की टक्कर के चलते हुआ। जबकि एक अन्य हादसे में अनियंत्रित बाइक सवार पेड़ से जा भिड़ा। दोनों ही सड़क हादसे पेंड्रा थाना क्षेत्र में हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, बेलगहना के नवाडीह निवासी सत्यनारायण यादव रविवार को अपने ससुराल जोगीसार गया था। वहां से अपने साले बंधन यादव के साथ एक अन्य दोस्त मिलाब सिंह को छोड़ने लमना गांव गए थे। वहां से जीजा-साले दोनों पुटा गांव अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए निकले। इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई।  

हादसा होते देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराई और फिर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। वहां से पंचनामा कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं दूसरा हादसा शनिवार देर रात पेंड्रा-कोटमी मुख्य मार्ग पर हुआ। यहां दो बाइक आमने-सामने टकरा गईं। इसमें दरमोहली गांव का रहने वाला शंकर लाल की मौत हो गई। जबकि महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। तीनों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।