बिलासपुरः ट्रक में जिंदा जल गया चालक, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से लगी आग, कोल डिपो में डस्ट खाली करते समय हादसा

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर ट्रक में लगी आग।

बिलासपुर। जिले में ट्रक में आग लगने से चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसा ट्रक के हाईटेंशन तार की चपेट में आने के चलते हुआ है। चालक ट्रक में कोयले की डस्ट लोड कर कोल डिपो पर खाली करने के लिए गया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दमकल कर्मियों की सहायता से आग पर काबू पाया और शव को बाहर निकाला। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसा कोटा थाना क्षेत्र में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, रतनपुर के सीस निवासी राजेंद्र श्याम (28) पुत्र फूल सिंह ट्रेलर चालक था। वह कोटा के पास ग्राम ग्राम अमाली के शुभ कारपोरेशन कोल डिपो में कोयला की डस्ट खाली करने गया था। डस्ट गिराने के दौरान ट्रेलर की ट्रॉली ऊपर से निकले हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई। इसके चलते ट्रक में आग लग गई। बताया जा रहा है कि जलते ट्रेलर से उतरने से पहले ही राजेंद्र गंभीर रूप से झुलस गया।  

इस दौरान वह ट्रेलर से नीचे गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल हादसे को लेकर जांच की जा रही है। हादसा दो मार्च का बताया जा रहा है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।