नवाजुद्दीन की मां ने मेरे बेटे को नाजायज कहा, अभिनेता की पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप

नईदिल्ली : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अभिनेता पर कई गंभीर नए आरोप लगाए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने दावा किया कि नवाज की मां ने उनके दो साल के बेटे को ‘नाजायज’ कहा था। आलिया ने बताया, “मैं इस बात से भी परेशान हूं कि उसकी (नवाजुद्दीन की) मां ने हमारे बेटे को नाजायज संतान कहा था।” इससे एक दिन पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया से कहा था कि वे अपने बच्चों के संबंध में अपने मुद्दों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करें।

हाई कोर्ट ने नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी से कही ये बात

हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया से कहा, ”एक दूसरे के साथ बात करें और पिता और बच्चों के बीच सबकुछ सही करें। अगर यह काम किया जा सकता है, तो अच्छा है … मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाएं … मुद्दों को हल करें।” बता दें कि नवाजुद्दीन ने कोर्ट में प्रत्यक्षीकरण याचिका डाली थी। नवाजुद्दीन ने बच्चों के ठिकाने का पता लगाने की कोर्ट से मांग की थी, जो उनकी अलग पत्नी के साथ हैं।

‘मेरा बेटा ये भी नहीं जानता कि उनका पिता कौन है…’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा, ”मेरा बेटा यह भी नहीं जानता’ कि उसका पिता कौन है। हमारे बेटे को यह भी नहीं पता कि पिता क्या होता है। उसको नवाज ने आज तक छुआ भी नहीं है। जब वे दुबई में कुछ समय के लिए उसके साथ थे, तो मुझे फोन आता था और पता चलता था कि वह हमारे बेटे को समय और प्यार नहीं दे रहा है।’

‘जब हम साथ थे तब भी वो बच्चों को…’

आलिया ने कहा, ”जब हम साथ थे, तब भी उन्होंने (नवाजुद्दीन) मुश्किल से बच्चों को समय दिया था। जैसे मेहमान आते हैं, हमारे घर में नवाजुद्दीन वैसे ही आते थे।”

यह पूछने पर कि क्या उनके बच्चे भी जानते हैं कि उनके माता-पिता के बीच क्या चल रहा है, आलिया ने साझा किया, ‘हमारी बेटी 12 साल की है और 2 साल से उसने लगभग यह सब देखा है। मेरा बेटा अभी बहुत छोटा है।’

आलिया ने लगाया रेप करने का आरोप

इससे पहले शुक्रवार को आलिया सिद्दीकी ने भी नवाज पर कथित तौर पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया था। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में, आलिया ने दावा किया कि उसने नवाज के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

आलिया सिद्दीकी के साथ नवाजुद्दीन का तलाक का मामला पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है। इससे पहले, आलिया ने दावा किया कि नवाजुद्दीन ने अपने दूसरे बच्चे को स्वीकार करने से मना कर दिया है।