मैं घुटना तुड़वा लेता, लेकिन गेंदबाजी नहीं छोड़ता, शोएब अख्तर ने शाहीन अफरीदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान का विश्व विजेता बनने का सपना एक बार फिर चकनाचूर हो गया था। पाकिस्तान टीम की हार को एक बार फिर याद करते हुए पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है।

शोएब ने फाइनल मैच में चोट के कारण मैदान छोड़ने वाले तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। उनका मानना है कि शाहीन को मैदान नहीं छोड़ना चाहिए था। उन्होंने कहा अगर मैं शाहीन की जगह होता तो पाकिस्तान के लिए मर जाता, लेकिन मैदान पर डटे रहता।

दरअसल, शोएब अख्तर ने एक बार फिर पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर कहा कि ‘टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में अगर मैं शाहीन अफरीदी की जगह होता तो कभी घुटने नहीं टेकता। घुटनों की मरम्मत तो बाद में भी की जा सकती थी, लेकिन वह मौका कभी वापस नहीं आएगा।’

इसके साथ ही शोएब ने आगे कहा, ‘मैं उस वक्‍त इंजेक्शन लेता, दर्द की दवा लेता, लेकिन उन 2 ओवरों को जरूर फेंकता। मैं नीचे गिरता, फिर उठता, फिर से गिरता, दोबारा उठता, लेकिन गेंदबाजी जरूर करता। शोएब अख्‍तर ने आगे कहा कि लोग कहते कि तुम खत्म हो जाओगे, घुटना टूट जाएगा, मर जाओगे। मैं कहता कि मर जाना बेहतर है पर इस वक्‍त वर्ल्‍ड कप हाथ से नहीं जाना चाहिए। मैं पाकिस्‍तान का सबसे बड़ा सेलिब्रिटी और नेशनल हीरो बन जाता।