छत्तीसगढ़ः ED के छापे के बाद भाजपा पर बरसे CM बघेल, कहा- ‘हम गोरों से नहीं डरे तो इन चोरों से क्या डरेंगे?’

रायपुर। कांग्रेस नेताओं के घर पर ईडी की दबिश के बाद सीएम बघेल भाजपा पर जमकर बरसे. सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा, इस रेड से कोई घबराने की बात नहीं है. सीधा-सीधा ये राजनीतिक दवाब के चलते विधायकों और पदाधिकारियों के यहां रेड डालकर संदेश देना चाहते हैं कि काम ना करें. ये पार्टी कांग्रेस पार्टी है हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो इन चोरों से क्या डरेंगे

आगे सीएम बघेल ने कहा, जितना जुर्म करना है कर लें, जनता देख रही है. पहले तो समझते थे कि, ईडी, आईटी और सीबीआई का छापा पड़ गया तो जरूर कोई ना कोई बात होगी. कोई गंभीर मसला है. लेकिन अब पूरा देश जान चुका है कि इनकी रेड से केवल राजनीतिक मायने हैं. राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह का हथकंडे अपना रहे हैं.

बता दें कि छापे का आधार कोल ट्रांसपोर्टेशन में हुई अवैध उगाही से है. कोल मामले में ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है. ईडी ने कांग्रेस के क़रीब आधा दर्जन नेताओं के ठिकानों पर दबिश दी है. बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, संसदीय सचिव/विधायक चंद्रेदेव राय, प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई हुई है.