छत्तीसगढ़ः शराब पीकर घर में झगड़ा करता था पिता, गुस्साए बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी हत्या; गिरफ्तार

गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

जशपुर। जिले में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी है। उसने अपने पिता को इसलिए मार दिया, क्योंकि वह आए दिन शराब पीकर घर में झगड़ा करता था। युवक ने कई बार उसे समझाया भी था। मगर वह नहीं माना। जिसके चलते युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मामला सन्ना थाना क्षेत्र का है।

गीधा निवासी अनिल राम(48) खेती किसानी का काम करता था। वो गांव में अपनी पत्नी और बेटे रोशन राम(20) के साथ रहता था। बताया गया कि अनिल राम शराब पीने का आदि था। वह आए दिन शराब पीकर घर आता था। इसके बाद घर में विवाद किया करता था।

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को भी अनिल राम शराब पीकर ही घर आया था और झगड़ा कर रहा था। इस बीच उसका बेटा रोशन भी घर पर आ गया और उसने पिता को समझाया। मगर वह नहीं माना और झगड़ा करता रहा। इसके बाद बेटे ने पिता से कहा कि घर के धान को बेचकर शराब पी जाते हो, रोज का धंधा बना लिए हो’ इतनी बार समझा चुका। आप मान ही नहीं रहे हो।

इसके बाद भी अनिल राम नहीं माना और गाली देता रहा। इस पर युवक और नाराज हो गया। फिर उसने डंडा उठाया और पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी है। घटना के वक्त उसकी मां घर से बाहर की तरफ गई थी। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटी, तब उसने अपने पति की लाश देखी। आस-पास के लोगों को सूचना दी। बेटा भी घर पर नहीं था।

पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने सबसे पहले बेटे की तलाश की। बेटा गांव में ही छिपा हुआ मिल गया। इसके बाद उसे हिरासत में लिया गया। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।