मुस्लिम हो, शर्म आनी चाहिए, बाबा भोलेनाथ की भक्ति सारा अली खान पर पड़ी भारी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

नईदिल्ली : महाशिवरात्रि का त्यौहार देशभर में सभी ने बड़ी धूमधाम से मनाया। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी महादेव के दर्शन करने प्रसिद्ध मंदिरों में पहुंचे। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने महादेव के साथ अलग-अलग मंदिरों की सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की जिसको लेकर अब बवाल मच गया। मुस्लिम फैन्स सारा को मंदिर में देखकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

बाबा भोलेनाथ की भक्ति सारा अली खान पर पड़ी भारी

सारा अली खान बाबा भोलेनाथ की बड़ी भक्त हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर एक्ट्रेस ने कई सारी मंदिरों से अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इस दौरान सारा मंदिर में बैठे बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आई। लेकिन, कुछ मुस्लिम यूजर्स उन्हें मंदिर में इस तरह देखकर भड़क गए वहीं कुछ फैंस ने उनका जमकर सपोर्ट किया।

यूजर्स ने लगाई क्लास

सारा अली खान इन तस्वीरों में देश को प्रसिद्ध और अलग-अलग शिव मंदिरों में दिख रही हैं। इन तस्वीरों केदारनाथ और सोमनाथ जैसे प्रसिद्ध मंदिर की भी झलक दिखाई दे रही है। मंदिर में बैठी हाथ जोड़कर सारा अली खान बाबा की भक्ति में लीन नजर आईं। इन तस्वीरों को देख ये कहा जा सकता है कि, एक्ट्रेस महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

सारा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जय भोलेनाथ लिखा था, जिसके साथ ओम भी लिखा नजर आ रहा है’। आपको बता दें कि, सारा के पिता सैफ अली खान मुस्लिम धर्म को मानते हैं वहीं उनकी मां अमृता सिंह हिंदू धर्म मानती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस दोनों धर्म को फॉलो करती हैं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं और सभी यूजर्स उनके मुस्लिम होने पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सारा को मिली इस्लाम से बाहर करने की धमकी

सारा अली खान की इन तस्वीरों में कुछ मुस्लिम यूजर्स ने उन पर गु्स्सा जाहिर किया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सारा, तुमने खुदा का कलमा पढ़ा है दोस्त, आप तो ये सब ना करें प्लीज’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जो करना है कर लो, खुदा का हिसाब बहुत साफ है, जब हिसाब करेगा तो अच्छे से ही करेगा’। एक ने लिखा, ‘अल्लाह के अलावा किसी और के सामने सिर नहीं झुकाते, हराम है!’ इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो एक्ट्रेस को इस्लाम से बाहर करने की धमकी तक दे डाली।

कुछ फैंस ने सारा का किया खुलकर सपोर्ट

जहां एक तरफ सारा अली खान की खूब आलोचना हो रही है। वहीं कुछ फैंस ने उनका खुलकर सपोर्ट किया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि, ‘भाई उसकी मर्जी वो कोई भी धर्म माने हमे उससे क्या’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हर हर महादेव’। बता दें कि, ट्विटर पर सारा अली खान की ये तस्वीरें खूब ट्रेंड कर रही हैं। ऐसे में सवाल ये उठता है कि, कहीं इन तस्वीरों का असर एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों पर ना पड़े। बता दें कि, सारा अली खान जल्द ही ‘मेट्रो इन दिनों’ और ‘लुका छिपी 2’ में नजर आने वाली हैं।