जांजगीरः इशिका शर्मा हत्या मामले में पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार, आज दोपहर मामले का खुलासा करेगी पुलिस

जांजगीर। पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी एवं यूट्यूब चैनल की एंकर इशिका शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है। आज सुबह दोनों आरोपित युवकों को लेकर पुलिस घटनास्थल पहुंची और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपियों से घटना की पूरी जानकारी ली। घटनास्थल के बाद दोनों युवकों को लेकर पुलिस, रेलवे फाटक नैला भी पहुंची और वहां से भी साक्ष्य जुटाए गए।

हिरासत में लिए गए दो युवकों में से एक युवक रोहन पांडेय है, जो घटना के वक्त घर पर मौजूद था और वारदात के बाद तीन मोबाइल, स्कूटी, अंगूठी लेकर फरार हो गया था। दूसरा युवक, रोहन का साथी है। आज दोपहर तीन बजे इस मामले में पुलिस खुलासा कर सकती है और एसपी के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस ली जा सकती है।

इशिका प्रकरण में पुलिस अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज जांच में जुटी थी। युवती का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के मामले में शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया था। मामले की विवेचना जारी है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम भी गठित की थी।

जांजगीर के वार्ड नंबर 18 में पत्रकार गोपाल शर्मा के मकान में उनकी बेटी इशिका शर्मा (23) का संदिग्ध अवस्था में शव 13 फरवरी को मिला था। तीन डाक्टरों की टीम ने पीएम किया।शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मुंह में कपड़ा ठूसकर गला दबाकर हत्या की बात सामने आई थी।

पुलिस ने इस आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ भादवि की धारा 302, 397 के तहत अपराध दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश होने की बात भी पुलिस कह रही है।ज्ञात हो कि रविवार को गोपाल शर्मा अपनी पत्नी के साथ कोरबा गए थे। घर में इशिका अपने भाई के साथ थी। जानकारी के अनुसार उनके साथ एक और युवक भी था।

सोमवार की सुबह जब आर्यन सोकर उठा तो उसका कमरा बाहर से बंद था। उसने आवाज लगाई और किसी की मदद से दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलने के बाद जब वह अपनी बहन इशिका के कमरे में गया तो वह बिस्तर पर मृत अवस्था में मिली। उसने इसकी सूचना अपने पिता को मोबाइल से दी और पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। जबकि घर से वह युवक गायब था साथ ही स्कूटी और तीन मोबाइल भी गायब थे।