छत्तीसगढ़ः 22 साल के युवक का 42 साल की महिला के साथ था प्रेम संबंध, पैसों को लेकर उतारा मौत के घाट

रायपुर।  राजधानी रायपुर के मुर्रा भट्टी लोधीपारा गुढियारी में उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब सनकी प्रेमी ने दोगुनी उम्र की प्रेमिका की बेरहमी से हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला शादीशुदा थी। उसके दो बच्‍चे हैं।

यह है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला गुढियारी थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित 22 वर्षीय मोहम्मद सुलतान और 42 वर्षीय महिला इमराना एक ही बिरयानी सेंटर में दो ढाई साल पहले मिले थे, जहां दोनों के बीच आपस में बातचीत शुरू हुई और बातचीत के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग चला।

पैसों को लेकर हुआ दोनों के बीच हुआ विवाद

इसके बाद आज सुबह युवक महिला के घर पहुंचा और वह उससे पुराने पैसे की बात करने लगा। युवक का कहना था कि वह 8 महीने से खुद का बिरयानी सेंटर चला रहा था जिसमें उसको नुकसान हुआ है, कुछ पैसे दे दे। इसी बात पर दोनों के विवाद हुआ।

तकिए से मुंह दबाकर प्रेमिका की हत्‍या की

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्‍से में प्रेमी ने प्रेमिका का सिर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद तकिए से उसके मुंह को दबाकर उसकी हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला की दो बच्चे हैं। मृतक महिला बेटी के लिए शादी की बात करने कुछ दिन पहले वह उत्‍तर प्रदेश गई थी। वहीं पति नारायणपुर में लगे मावली मेले में बच्ची के साथ गया हुआ है। आगे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।