WPL Auction: बोली के बाद ऐसा था मंधाना, हरमनप्रीत और रेणुका का रिएक्शन, नहीं हुआ यकीन, देखें VIDEO

विमेंस प्रीमियर लीग ऑक्शन 2023

मुंबई। विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए ऑक्शन जारी है। इस ऑक्शन में कई भारतीय सितारों पर पैसों की बारिश हुई। अब तक कुल सात खिलाड़ी दो करोड़ रुपये से ज्यादा रकम पा चुके हैं। स्मृति मंधाना सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं। उन पर 3.40 करोड़ रुपये की बोली लगी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की एश्ले गार्डनर और इंग्लैंड की नताली स्कीवर पर 3.20 करोड़ रुपये की बोली लगी। नताली को मुंबई इंडियंस और गार्डनर को गुजरात जाएंट्स ने खरीदा।

अब तक की सबसे महंगी 10 खिलाड़ियों में से सात खिलाड़ी भारत की हैं। मंधाना के अलावा दीप्ति शर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स, शेफाली वर्मा, ऋचा घोष, पूजा वस्त्राकर और हरमनप्रीत कौर पर भी बड़ी बोलियां लगीं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम फिलहाल टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका में है। टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की थी। मैच के एक दिन बाद खिलाड़ियों ने ऑक्शन का आनंद लिया।

वीडियो में देखें स्मृति मंधाना की प्रतिक्रिया

सभी खिलाड़ी इस ऑक्शन के लिए एक कमरे में जमा हुए थे और एक-दूसरे की बोली पर खूब चीयर अप किया। मंधाना का नाम ऑक्शन में सबसे पहले आते ही भारतीय खिलाड़ियों ने खूब तालियां बजाईं। मंधाना के 3.40 करोड़ का आंकड़ा छूते ही खिलाड़ियों ने गले लगकर उन्हें बधाई दी। वहीं, हरमनप्रीत और हिमाचल प्रदेश की रेणुका ठाकुर की बोली पर भी खूब हंगामा किया और जश्न मनाया। 

वीडियो में देखें हरमनप्रीत कौर की प्रतिक्रिया

हरमनप्रीत को 1.80 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने खरीदा। वह मुंबई की कप्तान बन सकती हैं। वहीं, रेणुका को 1.50 करोड़ रुपये में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा। मंधाना बैंगलोर टीम की कप्तान बन सकती हैं। वहीं, रेणुका उनके साथ खेलती दिखेंगी। इसका वीडियो भी सामने आया है। मंधाना, हरमनप्रीत, शेफाली और रेणुका समेत सभी खिलाड़ियों ने अपने अनुभव को भी शेयर किया है। इसका वीडियो भी आप देख सकते हैं।

वीडियो में देखें रेणुका सिंह की प्रतिक्रिया

वीडियो में देखें दीप्ति शर्मा की प्रतिक्रिया

वीडियो में देखें शेफाली वर्मा की प्रतिक्रिया