ट्रक चालक ने नशे में एक किलोमीटर तक कार को घसीटा, टला बड़ा हादसा, वीडियो देखकर अफसर भी हैरान; देखें वीडियो

कार को घसीटता ट्रक चालक

मेरठ। मेरठ के परतापुर में सीओ ब्रह्मपुरी कार्यालय के सामने नशे में ट्रक चालक एक कार को एक किलोमीटर तक धकेलते हुए ले गया। सूचना पर परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी भी हैरान रह गए। परतापुर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

शॉप्रिक्स मॉल के पास स्थित सीओ ब्रह्मपुरी कार्यालय के सामने से एक ट्रक चालक कार को धकेलता हुआ एक किलोमीटर दूर संजय वन के आगे तक ले गया।

वायरल हुआ वीडियो

बताया जा रहा है कि जिस वक्त कार को घसीटा गया उस वक्त कार के अंदर तीन से चार लोग मौ्जूद थे। कार के अंदर सवार लोगों ने उसके अंदर से कूदकर अपनी जान बचाई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रक ड्राइवर बेसुध होकर कार को घसीटते हुए ले जा रहा है और सड़क के किनारे मौजूद लोग चिल्ला रहे हैं। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी अमित को हिरासत में ले लिया है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि परतापुर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इस तरह से ट्रक चलाना बड़ा अपराध है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।