Virat Kohli का खोया फोन तो जोमैटो ने ली जमकर चुटकी, फिर फैंस ने कर दी ऐसे किरकिर, देखें…

विराट कोहली

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली नागपुर टेस्ट से पहले काफी दुखी हैं। उनके दुख की वजह है, नए फोन का खो जाना। कोहली ने खुद ट्वीट कर बताया है कि उनका नया फोन खो गया है और इससे बड़ा दुख नहीं हो सकता। विराट के इस ट्वीट पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, फूड डिलिवरी एप जोमैटो के ट्विटर हैंडल से किया गया कमेंट भी वायरल हो रहा है। इस पर भी फैंस अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

क्या है मामला?
मंगलवार सुबह विराट कोहली ने ट्वीट किया “अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बड़ा कुछ नहीं है, क्या किसी ने इसे देखा है?” कोहली के इस ट्वीट पर जोमैटो की तरफ से कमेंट किया गया “भाभी के फोन से आइसक्रीम ऑर्डर करने में संकोच न करें अगर इससे मदद मिल सकती है।” 

इसके बाद फैंस ने जोमैटो को काफी ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि अगर भाभी स्विगी का उपयोग करती हों तो? वहीं, एक फैन जोमैटो पर नाराज हो गया और उसने कहा कि उनका फोन खो गया है और आपको धंधे से मतलब है। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाक में चहल पर फोन लेने का आरोप लगा दिया।  

विराट कोहली जैसे खिलाड़ी के लिए एक फोन का खो जाना बहुत बड़ा नुकसान नहीं है। नागपुर में अभ्यास कर रहे कोहली निश्चित रूप से मजाक के मूड में हैं और फैंस के साथ मस्ती के लिए ही उन्होंने फोन खो जाने के बारे में ट्वीट किया।  

टेस्ट सीरीज में बड़ी पारी खेलना चाहेंगे कोहली
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज में विराट बड़ी पारियां खेलना चाहेंगे। वह टेस्ट क्रिकेट में नवंबर 2019 के बाद से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। 2020 की शुरुआत के बाद से खेले गए 20 टेस्ट में, कोहली ने छह अर्द्धशतक लगाए हैं और 79 उनका सबसे बड़ा स्कोर है। दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली को स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खासी परेशानी हुई थी और चार पारियों में वह सिर्फ 45 रन बना पाए थे।