GPM: सीने में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, झाड़ियों में खून से लथपथ मिला था शव, आरोपी गिरफ्तार; आपसी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

गौरेला। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में 11 जनवरी को हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी अंकित सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को गौरेला थाना क्षेत्र के गांगपुर-बालधार मुख्य मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला था। अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई थी। मृतक की शिनाख्त गांगपुर गांव में रहने वाले टीका राम भानु के रूप में हुई, जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों, पड़ोसियों और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

मृतक के सीने पर धारदार हथियार से वार किए जाने का निशान मिला था, जिससे शुरुआती जांच में ही साफ हो गया था कि मामला हत्या का है। बालधार गांव के रहने वाले अंकित सोनी से टीका राम भानु का कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था। इसके बाद से ही अंकित सोनी टीका राम भानु से रंजिश रखता है। ये पता चलते ही पुलिस ने अंकित सोनी को हिरासत में ले लिया और उसे पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। पहले तो अंकित सोनी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन उसके गोलमोल जवाब से पुलिस का शक उस पर और पुख्ता हो गया।

आरोपी अंकित सोनी गिरफ्तार।

आरोपी अंकित सोनी गिरफ्तार।

पुलिस ने जब कड़ाई से आरोपी से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने ही टाका राम की चाकू घोंपकर हत्या की थी। आरोपी अंकित सोनी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है। हत्या का जुर्म कबूल करते ही पुलिस ने शनिवार को आरोपी अंकित सोनी को गिरफ्तार कर लिया।

ये है पूरा मामला

मामला जिले के गौरेला थाना क्षेत्र का है। यहां 11 जनवरी को गांगपुर से बालधार जाने वाली पगडंडी पर कुछ लोगों ने सड़क किनारे झाड़ियों में एक युवक की खून से लथपथ लाश देखी और पुलिस को सूचना दी। शव के पास ही मृतक की बाइक भी गिरी हुई पड़ी थी। युवक की शिनाख्त गांगपुर गांव के रहने वाले टीकाराम भानु के रूप में हुई।