छत्तीसगढ़ः सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल, बाइक से वापस आ रहे थे घर

मौके पर ट्रक, जिसने  मारी थी ठोकर

कवर्धा। जिले में रविवार देर रात दो सड़क हादसों में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं एक युवक घायल है। ये हादसे कवर्धा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हुए हैं। सोमवार को पीएम बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। जिला अस्पताल के पुलिस सहायता केंद्र से मिली जानकारी अनुसार, रविवार को ग्राम नवागांव, पुलिस चौकी पिपरिया निवासी तारकेश्वर सिन्हा पिता मानिकलाल सिन्हा उम्र 32 वर्ष अपने एक साथी के साथ कवर्धा के निजी अस्पताल में भर्ती अपने एक परिजन को देखने के लिए आया था। 

शाम को अपने मोटरसाइकिल से  वापस घर जा रहा रहा था, तभी रात 8 बजे के करीब  कवर्धा-रायपुर नेशनल हाईवे में ग्राम रानीसागर में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। मौके पर ही तारकेश्वर की मौत हो गई। वहीं उसकी बाइक के पीछे में बैठा एक अन्य घायल है।

इसी प्रकार दूसरा सड़क हादसा कवर्धा से जबलपुर नेशनल हाईवे स्थित जोराताल के पास रात 10 बजे हुआ है। इस हादसे में कवर्धा के वार्ड 18 निवासी कमल लहरे पिता गोकुल लहरे उम्र 36 वर्ष की मौत हो गई है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया है। साथ ही 10 मीटर तक घसीटा है।  हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये युवक ग्राम बरबसपुर से छट्ठी कार्यक्रम के बाद लौट रहा था।