केबीसी फिनाले की शूटिंग पर बिग बी ने लगाए ठुमके, देखिए सीधे सेट से शानदार तस्वीरें

अमिताभ बच्चन, श्रीराम चंद्रा, अंतरा मित्रा और शिल्पा राव

मुंबई। शुक्रवार का दिन अमिताभ बच्चन की मेजबानी में चलने वाले गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन का आखिरी दिन होगा। करीब पांच महीनों तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद बिग बी छोटे परदे से विदा ले रहे हैं। और, अपनी विदाई के इस जश्न पर उन्होंने खूब मस्ती और धमाल किया। अपने हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का गाना सेट पर बजा तो वह खुद को नाचने से रोक भी नहीं पाए। वहीं इन दिनों के चर्चित गाने ‘बेशरम रंग’ की गायिका शिल्पा राव को मंच पर देख लोगों ने उनसे इसी गाने की फरमाइश भी की लेकिन उन्होंने फिनाले में गाया अपना वह गाना जिस पर फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन और मानुषी छिल्लर के घुंघरू टूट गए थे।

अंतरा मित्रा, श्रीराम चंद्रा और शिल्पा राव

अंतरा मित्रा, श्रीराम चंद्रा और शिल्पा राव

भारतीय टेलीविजन के सबसे लंबे समय से चले आ रहे गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन का आखिरी एपिसोड 30 दिसंबर को रात 9 बजे प्रसारित होगा। प्ले एलॉन्ग के साथ अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाले इस कार्यक्रम के अंतिम दिन की शूटिंग करीब करीब पूरी हो चुकी है। इस फिनाले की खास प्रस्तुतियां देने मंच पर श्रीराम चंद्रा, अंतरा मित्रा और शिल्पा राव भी पहुंचे। 

श्रीराम चंद्रा

श्रीराम चंद्रा

श्रीराम चंद्रा ने शूटिंग के दौरान ‘देवा देवा’ गीत का तेलुगू संस्करण गाकर लोगों को मोह लिया तो अंतरा मित्रा ने अपनी बारी आने पर साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ का गाना गाया, ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया।’ अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा रहे हैं और उनकी अरसे बाद बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई ये फिल्म रही है। इन प्रस्तुतियों के दौरान अमिताभ बच्चन मंद मंद मुस्कुराते रहे और संगीत का भरपूर आनंद लेते दिखे। 

शिल्पा राव

शिल्पा राव

लेकिन कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन के आखिरी एपिसोड का असली आनंद आना तब शुरू हुआ जब मंच पर सुरीली आवाज की मलिका शिल्पा राव पहुंची। शिल्पा राव की आवाज में जो अलग कशिश है, उसे सुनने के लिए शूटिंग के दौरान मौजूद सभी लोग बेताब दिखे। लोगों ने उनसे फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ के लिए भी आवाजें दीं लेकिन उन्होंने दर्शको के सामने पेश किया सुपरहिट फिल्म ‘वॉर’ का अपना बेहतरीन गाना ‘घुंघरू’। अलग अलग प्रस्तुतियों के बाद इन तीनों गायकों ने सुर ताल मिलाई और इसका फिनाले होता दिखा फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘शावा शावा’ में।