छत्तीसगढ़ः खड़े हाईवा से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर, हादसे में 2 दोस्तों की गई जान; सिर फटने से सड़क पर बहा खून का फव्वारा

हादसे में 2 दोस्तों की गई जान; सिर फटने से सड़क पर बहा खून का फव्वारा|धमतरी,Dhamtari - Dainik Bhaskar

धमतरी। धमतरी-नगरी स्टेट हाईवे पर देर रात करीब 9 बजे हुए सड़क हादसे में बाइक सवार 2 दोस्तों की जान चली गई। बाइक सड़क किनारे खड़ी हाईवा से टकरा गई। घटना के बाद बाइक तो खड़ी रही, लेकिन दोनों युवकों का सिर हाईवा से टकराकर बुरी तरह से फट गया। सिर फटने से सड़क पर खून का फव्वारा बह निकला।

पुलिस के मुताबिक, हादसा नगरी से करीब 1 किमी पहले पेट्रोप पंप के करीब हुआ। बाइक क्रमांक सीजी 05 एएम 4613 पर 2 दोस्त नगरी से दुगली-धमतरी की ओर जा रहे थे। रात करीब 9 बजे वे सड़क किनारे खड़े हाईवा क्रमांक सीजी 04 एम 9048 से टकरा गए। बाइक की रफ्तार इतनी ज्यादा तेज थी कि बाइक का आधा हिस्सा हाईवा के अंदर घुस गया। प्रारंभिक जांच में दोनों मृतकों का नाम ऋषभ मंडावी और अभय नाग बताया गया है। नगरी टीआई दिनेश कुमार कुर्रे ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मर्च्युरी में रखा गया है। 27 दिसंबर को पंचनामा और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की गई। बाइक और हाईवा दोनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हाईवा चालक की तलाश की जा रही है।