‘पतली कमरिया मोरी हाय-हाय’ रैपर एप्पी राजा का VIDEO:बंदर की मस्ती और एक्टर सुनील शेट्‌टी का सीन मचा रहा धमाल;एक करोड़ लोगों ने देखा

जगदलपुर। इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय’ गाना जबरदस्त धूम मचा रहा है। लोग इसपर मौज मस्ती करते वीडियो बना रहे हैं। इधर, छत्तीसगढ़िया रैपर एप्पी राजा ने भी इस गाने की लिरिक्स पर एक 12 सेकेंड का मीम वीडियो बनाया है। महज कुछ ही दिनों के अंदर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ लोगों ने देख लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि, यह छत्तीसगढ़ में पहला ऐसा मीम वीडियो है जिसे चंद दिनों में ही करोड़ों व्यू मिले हैं।

एप्पी राजा छत्तीसगढ़ी बोली में लगातार एलबम बना रहे हैं।

एप्पी राजा छत्तीसगढ़ी बोली में लगातार एलबम बना रहे हैं।

दरअसल, एप्पी राजा छात्तीसगढ़ के कांकेर जिले के रहने वाले हैं। वे पिछले कुछ सालों से छत्तीसगढ़ी बोली में रैप सॉन्ग बनाते आ रहे हैं। इनकी यही क्रिएटिविटी ने उन्हें मशहूर बनाया है। पिछले कुछ सालों से एप्पी रैप सिंगिंग की दुनिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यूट्यूब पर इनके पर्सनल चैनल पर करीब 5 लाख सब्सक्राइबर हैं तो वहीं इंस्टाग्राम पर 1 लाख 21 हजार फॉलोवर्स हैं। कई जगहों पर लाइव परफॉमेंस भी किया है। हाल ही में भनुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर भी एक वीडियो एलबम बनाकर एक बार फिर से सुर्खियां बटोरी थी।

इनके यूट्यूब चैनल पर बहुत से वीडियो अपलोड हैं।

इनके यूट्यूब चैनल पर बहुत से वीडियो अपलोड हैं।

इसलिए पसंद कर रहे लोग

‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय’ लिरिक्स पर सोशल मीडिया पर अब तक ज्यादातर लोगों ने खुद डांस करते या फिर मौज मस्ती करते वीडियो बनाया है। लेकिन, एप्पी राजा ने इस मीम में सोशल मीडिया का सहारा लेकर बहुत से कंटेंट इकट्ठा किए और उन्हें मर्ज कर वीडियो बनाया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर, डॉग्स, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्‌टी, समेत साउथ के एक्टर्स की मीम को मर्ज कर एक 12 सेकेंड का वीडियो बना है। यही लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

एप्पी राजा।

एप्पी राजा।

2 साल पहले रिलीज हुआ था गाना

भोजपुरी में बना ‘पतली कमरिया मोरे हाय हाय’ गाना 2 साल पहले रिलीज हुआ था। यूट्यूब पर एक चैनल में इसी गाने की वीडियो एलबम अपलोड है। इस गाने की सिर्फ 10 से 12 सेकेंड की लिरिक्स लोगों को इतनी पसंद आई कि अब लोग इसपर अपने-अपने अंदाज में रील्स बनाने लग गए हैं। पिछले कुछ दिनों में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह गाना जमकर वायरल हो रहा है।

सुनील शेट्‌टी का बेहतरीन एक्सप्रेशन।

सुनील शेट्‌टी का बेहतरीन एक्सप्रेशन।

एप्पी राजा इस तरह के वीडियो आए दिन बनाते रहते हैं। खासकर वो छत्तीसगढ़ी रैप के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मैं बस्तर के लयका नाम से वीडियो अपलोड किया था। इसके अलावा बंदरी टूरी जींस वाली, इसके अलावा जींस वाले वाइब ले ले उनके गाने का लोगों ने खूब पसंद किया था।

एप्पी ने खुद इसकी जानकारी दी है।

एप्पी ने खुद इसकी जानकारी दी है।

एप्पी राजा ने भानुप्रतापपुर चुनाव के दौरान भी एक गाना बनाया था। जो काफी वायरल हुआ था। दरअसल इस गाने में एप्पी ने रैप के जरिए भानुप्रतापपुर को जिला बनाने की मांग की थी। गीत के बोल हैं जिला भानु को बना दो बस यही चाहिए। चुनावी माहौल में भानुप्रतापपुर का ये बड़ा मुद्दा बना। इस बीच ये रैप काफी पसंद किया गया था।

भानुप्रतापपुर को इस वीडियो सॉन्ग में ड्रोन से शूट किया गया था। क्षेत्र के जंगल और खनिज संपदा का जिक्र गाने में किया गया है। एप्पी राजा ने बताया कि इस गाने के जरिए क्षेत्र के लोगों की आवाज को जिम्मेदारों तक पहुंचाने का क्रिएटिव प्रयास किया था। इस गाने का रील वीडियो एप्पी राजा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। यह वीडियो कुछ ही घंटों में नगर व क्षेत्र के लोकल वॉट्सऐप ग्रुप्स पर ट्रेंड करने लगा था। लोग इसे अपने स्टेटस स्टोरी में शेयर करने लगे। इलाके में जिले की मांग पर कई आंदोलन किए जा चुके हैं।