छत्तीसगढ़ः अफेयर के शक में प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, नग्न अवस्था में मिली थी क्षत-विक्षत लाश; आरोपी युवक गिरफ्तार

कवर्धा। जिले में अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने मजह कुछ ही घंटे में सुलझा ली है. इंदौरी गांव के खेत में युवती की नग्न अवस्था में लाश मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई थी. वहीं बारीकी से जांच के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में मनोज साहू नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका और आरोपी मनोज साहू दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत होती थी. लेकिन जब वह अपनी प्रेमिका को फोन लगाता था तो अधिकतर युवती का फोन व्यस्त आता था. जिस पर उसको शंका हुई कि उसका किसी और के साथ भी अफेयर चल रहा है. जिसके बाद उसने लड़की को फोन कर मिलने के लिए बुलाया. इसी दौरान फोन को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि प्रेमी ने गुस्से में प्रेमिका को धक्का दे दिया. 

वहीं धक्के की वजह से लड़की के सिर पर गंभीर चोट आई. प्रेमी का गुस्सा इतने में भी शांत नहीं हुआ तो प्रेमिका के सिर पर पत्थर पटककर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद जुर्म को छिपाने के लिए आरोपी लाश को पैरा से ढककर मौके से फरार हो गया. वहीं जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, रायपुर से एफएलसी और डॉग स्कॉर्ट की टीम ने हत्या की पड़ताल शुरू की तो चंद घंटे के भीतर ही आरोपी पकड़ा गया.

बता दें कि, युवती की शव खेत में नग्न अवस्था में मिला था. शरीर क्षत- विक्षत और धड़ से सिर अलग था. जिसके बाद पुलिस ने मौके से शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. शव की स्थिति देखकर जिला अस्पताल में सुविधा नहीं होने से रायपुर मेकाहारा रवाना कर दिया गया था. जहां पोस्टमार्टम की प्राथिमक रिपोर्ट आने के बाद जांच शुरू की और मोबाइल कॉल डिटेल खंगालने के बाद आरोपी तक पुलिस पहुंच गई. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल ली. आरोपी के खिलाफ दफा 302 और अन्य धारा लगाकर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है.