अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी के पिता पर केस, पूर्व BJP नेता पर ड्राइवर ने लगाया कुकर्म का आरोप

नईदिल्ली I उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य के खिलाफ उनके ड्राइवर ने कुकर्म का मामला दर्ज कराया है। ड्राइवर ने यह आरोप भी लगाया है कि विनोद आर्य ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देंगे।

ड्राइवर की शिकायत पर मंगलवार रात हरिद्वार के ज्वालापुर पुलिस स्टेशन में विनोद आर्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शिकायत के आधार पर आर्य पर IPC की धारा 377 (अप्राकृतिक कृत्य), 307 (मर्डर की कोशिश), 323 (जानबूझकर नुकसान पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी देना) समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

ड्राइवर का आरोप- आर्य के पैर दबा रहा था, उसने कुकर्म की कोशिश की
शिकायत के मुताबिक, ड्राइवर ने बताया कि आर्य उससे अक्सर पैर दबाने को कहता था। एक रात जब वह आर्य के पैर दबा रहा था तो आर्य ने उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करने की कोशिश की।

ड्राइवर ने किसी तरह खुद को बचाया और छुटमलपुर भाग गया, जहां वह रहता है। हाल ही में बाइक सवार एक शख्स ने ड्राइवर को टक्कर मार दी, जिसके बाद उसे अपनी जान का खतरा सताने लगा।

सहारनपुर का रहने वाला है ड्राइवर
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि ड्राइवर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है। उसने विनोद आर्य पर गलत तरीके से छूने और जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उसने अपनी जान जोखिम में होने का हवाला देकर विनोद आर्य के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड में बेटे का नाम आने के बाद BJP से निकाले गए
विनोद आर्य उत्तराखंड का पूर्व भाजपा नेता है, जिसका बेटा पुलकित अंकिता भंडारी मर्डर केस का मुख्य आरोपी है। हत्याकांड में बेटे का नाम आने के बाद विनोद को पार्टी से निकाल दिया गया था।

ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में अंकिता रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। यह रिसॉर्ट पुलकित का था। पुलकित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 18 सितंबर को अंकिता की हत्या कर दी थी। इस मामले में तीनों आरोपी फिलहाल जेल में हैं।