छत्तीसगढ़ः कार में ही सचिन ने तनु को मारी थी गोली, मिले खून के निशान; कार जब्त

रायपुर। राजधानी के मोवा स्थित एक्सिस बैंक शाखा में कार्यरत कोरबा की रहने वाली 26 वर्षीय तनु कुर्रे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। ओडिशा के तुरईकेला पुलिस ने उस कार को बरामद किया है, जिसमें तनु की गोली मारकर हत्या की गई थी। ताजा जानकारी के अनुसार कार की सीट पर खून के निशान मिले हैं। इस बात की पुष्टि की गई है कि कार में ही सचिन ने तनु को मारी गोली थी। वहीं आज ओडिशा पुलिस ने आरोपित सचिन को कोर्ट में पेश किया। जहां से कांटा भाजी कोर्ट से 3 दिनों का रिमांड मांगा है।

गौरतलब है कि रायपुर से ओडिशा की ओर सचिन और तनु निकले, तो रास्ते में बांगोमुंडा पहुंचते ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया था। आवेश में आकर सचिन ने तनु पर गोलियां दाग दी। ओडिशा की तुरईकेला थाने की पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए बताया था कि तनु को मौत के घाट उतारने के बाद सचिन ने तुरईकेला के जंगल में पहुंचकर लाश को आग लगा दिया था और घटना में प्रयुक्त पिस्टल को अपने दोस्त सूरज अग्रवाल निवासी कांटाभांजी के पास छोड़कर फरार हो गया था। वहीं पुलिस ने दावा किया था कि हत्याकांड में सचिन को कुछ और लोगों ने भी मदद की है, जिसकी जांच जारी है।

सचिन और तनु की दीदी का वाट्सएप चैट आया था सामने

रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ओडिशा के जंगल में हत्या कर शव को फेंकने के बाद सचिन तनु के स्वजन को गुमराह करता रहा कि वे दोनों शादी करने वाले हैं। इसका एक चैट प्रसारित हो रहा है। इसमें सचिन ने तनु की दीदी को कैसे गुमराह किया, यह पता चल रहा है। तनु की दीदी ने जो रिप्लाई किया, उसकी जानकारी नहीं है।

जेल और मेंटल हास्पिटल जाने का दावा किया

तनु के स्वजन ने रायपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई, उसके बाद सचिन ने उन्हें गुमराह करने के लिए तनु की दीदी से संपर्क किया। उससे कहा- सॉरी दीदी, वकील ने रायपुर जाने से मना किया है और आप लोगों से बात करवाने के लिए, क्योंकि लड़की यानी तनु घर वालों के दबाव में या परिवार की इज्जत के लिए अपना मन न बदल दे। अगली लाइन में लिखा है- ऐसा मेरे साथ तीन साल पहले भी हो चुका है। मतलब तीन साल पहले भी सनकी सचिन किसी लड़की के साथ प्रेम की साजिश कर चुका है। फिर लिखा है- मेंटल हास्पिटल नागपुर जाना पड़ा था और जेल भी गया था। इस बार मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहता हूं। 

गलत काम और नशा करता हूँ, लेकिन गलत आदमी नहीं

डोंट वरी आपकी सिस्टर का ध्यान मैं अपनी बेटी जैसे रखूंगा। अपनी फाइनेंशियल स्थिति बेहतर होने का सचिन ने दावा किया है। कहा है- मैं बिसनेज गलत करता हूं अपने जीने के लिए, नशा करता हूं, बाकी मैं कोई गलत आदमी नहीं हूं। शादी की तस्वीर जल्दी भेज दूंगा फिर आप अपने परिवार के साथ आ जाना तनु से मिलने। मैं सब व्यवस्था करवा दूंगा नेपाल में। इसके बाद सचिन ने लिखा है कि आज मैं और तनु उत्तर प्रदेश जा रहे हैं। प्लीज डोंट ट्राई टू ट्रैक मी। बिकाज इज नाट पासिबल, क्योंकि इस बार मैंने बैकअप प्लान भी रखा है। और अभी मैं कोई रिश्क नहीं लेना चाहता हूं।