इलाज कराते मोहम्मद शमी की फोटो हुई वायरल, पोस्ट लिखकर कहा-मजबूत होकर लौटूंगा

नई दिल्ली । टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर है। इस दौरे पर टीम 3 मैच की वनडे सीरीज के अलावा 2 टेस्ट मैच भी खेलेगी। लेकिन सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले मोहम्मद शमी की इंजरी की खबर, टीम के लिए बड़ा झटका है। हालांकि, उनके स्थान पर न्यूजीलैंड दौरे पर गए, उमरान मलिक को टीम में शामिल कर लिया गया है।

लेकिन अब मोहम्मद शमी की अस्पताल में इलाज करवाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल यह फोटो और किसी ने नहीं बल्कि खुद मोहम्मद शमी ने ट्विटर के माध्यम से शेयर की है। इन तस्वीरों में वह अपना इलाज कराते नजर आ रहे हैं। इससे पहले बीसीसीआइ की तरफ से जानकारी दी गई थी कि बीसीसीआइ की मेडिकल टीम एनसीए में उनकी देख-रेख करेंगे।

शमी ने लिखा भावुक पोस्ट

शमी ने अस्पताल की इन फोटो को शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि चोट, सामान्य तौर पर, आपको मजबूत होना सिखाती है। मुझे अपने पूरे करियर में कई चोटों का सामना करना पड़ा है। यह आफको हंबल बनाता है। यह आपको एक नया नजरिया देता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और और भी मजबूत होकर वापस लौटा हूं।

टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा थे शमी

मोहम्मद शमी की बात करें तो हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप में वह टीम का हिस्सा थे। उन्हें स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के स्थान पर शामिल किया गया था, जो चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। लेकिन उसके बाद उन्हें प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई थी। जब टीम इंडिया बांग्लादेश के लिए रवाना हो रही थी, तब उनकी इंजरी को लेकर खबर सामने आई कि वह इस दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं होंगे।