रणवीर शौरी ने ट्विटर को लेकर दी एलन मस्क को सलाह- मुझसे सीखें चलाना

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता रणवीर शौरी ने एलन मस्क पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि एलन को उनसे सीखना चाहिए कि ट्विटर को कैसे चलाया जाता है। वह ऐसा पिछले एक दशक से लगभग प्रतिदिन करते आ रहे हैं। 

रणवीर शौरी ने इस ट्वीट में एलन मस्क को टैग भी किया है

रणवीर शौरी ने ऐसा ट्वीट मजाक में किया है। उन्होंने इस ट्वीट में एलन मस्क को टैग भी किया है। एलन मस्क ने जब से ट्विटर खरीदा है, तब से यह उतार-चढ़ाव से जूझ रहा है। ट्विटर ब्लू सर्विस का इंट्रोडक्शन और फिर से वापस लिया जाना, कई लोगों को रास नहीं आया। वहीं ट्विटर के कई कर्मचारियों को भी कंपनी से निकाल दिया गया है। इससे कंपनी की छवि भी धूमिल हुई है। अब शनिवार को फिल्म अभिनेता रणवीर शौरी ने विश्व के सबसे अमीर आदमी को कुछ सलाह दी है।

रणवीर शौरी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘एलन मस्क को मुझसे सलाह लेनी चाहिए’

रणवीर शौरी ने ट्विटर पर एलन मस्क को टैग करते हुए लिखा है, ‘मैंने 2 दिन का ब्रेक लिया और ट्विटर बिगड़ने लगा। एलन मस्क को मुझसे सलाह लेनी चाहिए। मैं इसे एक दशक से ज्यादा समय से प्रतिदिन चला रहा हूं।’ इसके साथ उन्होंने आंख मारने वाली इमोजी भी शेयर की है। ऐसा लगता है रणवीर शौरी ने ट्विटर को लेकर जो हाल-फिलहाल में ड्रामा हुआ है। उस पर प्रतिक्रिया दी है।

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं

गौरतलब है कि ट्विटर की नई नीति के अनुसार कई कॉर्पोरेट या अकाउंट को ब्लू टिक के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं। रणवीर शौरी ट्विटर पर लगातार सक्रिय हैं। वह इस प्लेटफार्म को पिछले कई वर्षों से यूज कर रहे हैं। वह अपने फैंस से बातचीत करते हैं। वहीं कई विषयों पर अपना मत भी रखते हैं। रणवीर शौरी को पिछली बार रजत कपूर की फिल्म आरके/आरके में देखा गया था।