छत्तीसगढ़ः विधायक के खिलाफ डाली पोस्ट, थाने में हंगामा,कांग्रेस नेता पहुंचे थाने, बीजेपी जिला अध्यक्ष भी आ गए; जमकर हुई नारेबाजी 

2 घंटे के हंगामे के बाद मामला शांत हुआ। - Dainik Bhaskar

रायपुर। राजधानी रायपुर में कांग्रेस विधायक के खिलाफ पोस्ट डालने पर रविवार को जमकर हंगामा हो गया। पहले तो कांग्रेस नेता थाने पहुंच गए। इसके बाद बीजेपी जिला अध्यक्ष भी नेताओं के साथ थाने पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई है। थाने में गहमागहमी का माहौल रहा। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में कांग्रेस रायपुर ग्रामीण के जिला सचिव सुरेश कुमार धीवर थाने में शिकायत करने पहुंचे थे। सुरेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता और रायपुर भाजपा ग्रामीण के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र धुरंधर ने कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा के खिलाफ अनाप सनाप पोस्ट किया है। हमने उन्हें समझाया तो उन्होंने धमकी दी है। इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।

पुलिस ने काफी समझाया, तब माने दोनों दल के नेता।

पुलिस ने काफी समझाया, तब माने दोनों दल के नेता।

कांग्रेस नेता ने शिकायत करते हुए बताया कि बीजेपी नेता ने फेसबुक में विधायक के खिलाफ और उनके साले के खिलाफ गलत आरोप लगाए गए हैं। ये केवल सरकार और विधायक की छवि खराब करने के लिए किया गया है। कांग्रेस नेताओं ने फेसबुक पोस्ट की एक कॉपी भी पुलिस को दी है। उधर कांग्रेस नेताओं के पहुंचने की खबर मिलते ही बीजेपी जिला अध्यक्ष जयंति पाटिल भी बीजेपी नेताओं के साथ थाने पहुंच गए।

फेसबुक पोस्ट की ये कॉपी नेताओं ने पुलिस को दी है।

फेसबुक पोस्ट की ये कॉपी नेताओं ने पुलिस को दी है।

बताया गया कि जैसे ही दोनों के दल के नेता आमने सामने हुए। दोनों तरफ से नारेबाजी शुरू हो हई। आपस में कुछ समय के लिए तू-तू मैं-मैं की स्थिति भी बनी। मगर पुलिस ने उन्हें किसी तरह से शांत कराया और 2 घंटे बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने इस मामले में साइबर यूनिट की मदद से जांच कराने की बात कही है।