गुजरात में दिवाली पर बवाल: वडोदरा में दो गुटों में हिंसक झड़प, पुलिस पर पेट्रोल बम से हमला, जमकर हुई पत्थरबाजी 

गुजरात के वडोदरा में हिंसा

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में दिवाली की देर रात दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की गई। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने पुलिस के सामने ही पेट्रोल बम भी फेंके। यह घटना पानीगेट के मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास की बताई जा रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि सभी ने स्ट्रीट लाइट पर भी पत्थर चलाए और जमकर बवाल काटा। डीसीपी यशपाल जगनिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्रवाई की जा रही है। स्थिति फिलहाल पूरी तरह से नियंत्रण में है। डीसीपी ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है और चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है। 

पेट्रोल बम के हमले में एक अधिकारी बाल बाल बचे 
वडोदरा के डीसीपी ने कहा कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। शहर में बवाल करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है। वहीं पेट्रोल बम के हमले में के एक अधिकारी बाल-बाल बच गए। इस घटना की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से पुलिस अधिकारी के सामने पेट्रोल बम फेंके गए हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस के लिए बड़ी चुनौती
विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वडोदरा जैसे शहर में इस तरह से हिंसा होना पुलिस के लिए चुनौती मानी जा रही है। हालांकि डीसीपी ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। बदमाशों को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी भी की जा रही है।