Team India Video: रोहित ने बल्ले को बनाया बंदूक, अश्विन ने लिए मजे, देखें विराट का स्टाइलिश अंदाज

रोहित शर्मा

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ 23 अक्तूबर को है। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम का फोटोशूट हुआ। इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की। कप्तान रोहित शर्मा से लेकर रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत तक सभी ने खूब मजे किए। वहीं विराट कोहली का स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिला। अश्विन ने इस दौरान कप्तान रोहित के पीछे खड़े होकर उनकी नकल की और सभी यह देखकर हंसने लगे। रोहित ने बाद में अश्विन को अपने पीछे देखा तो वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

फोटोशूट के दौरान रोहित शर्मा ने अपने बल्ले को बंदूक की तरह इस्तेमाल किया। वहीं, पंत भी उनके साथ हंसी मजाक करते नजर आए। अश्विन इस बीच चहल के साथ भी हंसी मजाक करते दिखे। 

इतिहास रचने के लिए तैयार है भारत
भारतीय टीम एक बार टी20 विश्व कप जीतकर इतिहास रचने के लिए तैयार है। भारत ने साल 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीता था, लेकिन इसके बाद यह टीम चैंपियन नहीं बन पाई है। अगर भारत इस साल यह टूर्नामेंट जीतता है तो यह दूसरी टीम होगी, जिसने दो बार टी20 विश्व कप जीता है। फिलहाल वेस्टइंडीज एकमात्र टीम है, जिसने टी20 विश्व कप दो बार जीता है। हालांकि, इस बार यह टीम पहले राउंड में ही बाहर हो चुकी है। 

पिछले साल टी20 विश्व कप में भारतीय टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी। टीम इंडिया को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस बार रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम खिताब अपने नाम करना चाहेगी। पिछले टी20 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम शानदार फॉर्म में है और कोई भी टी20 सीरीज नहीं हारी है। रोहित शर्मा टी20 विश्व कप जीतकर अपना शानदार रिकॉर्ड बरकरार रखना चाहेंगे।