छत्तीसगढ़ः IAS समीर विश्नोई ने अदालत में मनगढ़ंत केस में फंसाने का लगाया आरोप, इधर पत्नी ने सीएम को लिखा- ED ने दबाव बनाकर कराए दस्तावेजों पर हस्ताक्षर 

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए IAS अधिकारी समीर विश्नोई ने विशेष न्यायालय में दिए बयान में एजेंसी पर मामला गढ़कर फंसाने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरी ओर समीर विश्नोई की पत्नी प्रीति विश्नोई ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर ईडी के अधिकारियों पर फंसा देने की धमकी देकर दस्तावेजों में हस्ताक्षर करवाने का आरोप लगाया है.

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आईएएस समीर बिश्नोई, सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी को अपर सत्र न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया गया. ईडी तीनों आरोपियों की एक सप्ताह का ट्रांजिट रिमांड मांग रही है. वहीं दूसरी ओर अदालत में आईएएस समीर बिश्नोई की ओर से वकील एसके फरहान, लक्ष्मीकांत तिवारी के लिए फैजल रिजवी और कारोबारी सुनील अग्रवाल के लिए दिल्ली से आए विजय अग्रवाल पैरवी कर रहे हैं. 

उधर दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए IAS अधिकारी समीर विश्नोई की पत्नी प्रीति विश्नोई ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है. प्रीति ने ईडी के अधिकारियों पर झूठे मामलों में फंसाकर करियर बर्बाद करने, और परिवार वालों को जिंदगीभर जेल में सड़ा देने की धमकी देते हुए दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराने की बात कही है. ईडी के अधिकारियों की मनमानी का जिक्र करते हुए पति की लीवर सिरोसिस, बीपी और माइग्रेन जैसी बीमारियों से ग्रसित होने का हवाला देने के बाद भी भूखा-प्यासा रखने का आरोप लगाया है.