छत्तीसगढ़ः जलप्रपात में कूदा कारोबारी, ड्राइवर के साथ आया था घूमने, अब तक नहीं मिला कोई सुराग, तलाश जारी 

फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

जगदलपुर। बस्तर में स्थित चित्रकोट वाटर फॉल में एक कारोबारी ने छलांग लगा दी है। कारोबारी युवक कोंडागांव जिले का रहने वाला था। गोताखोरों की टीम युवक को ढूंढने का लगातार प्रयास भी कर रही है। दूसरे दिन भी युवक की तलाश जारी है, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। मामला जिले के लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र का है। युवक कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव का रहने वाला विकास दुग्गड़ गुरुवार को अपने ड्राइवर के साथ चित्रकोट वाटर फॉल घूमने आया था। अपने ड्राइवर से गाड़ी में बैठे रहने को कहा। फिर खुद वाटर फॉल के आस-पास घूमता रहा। थोड़ी देर के बाद युवक वाटर फॉल के पास सुरक्षा के लिए लगाए तार को पार कर दूसरी तरफ चला गया। लोगों ने उसे आवाज भी लगाई।

लेकिन, देखते ही देखते कारोबारी ने पानी में छलांग लगा दी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोहंडीगुड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि गोताखोरों की टीम युवक को ढूंढने का लगातार प्रयास कर रही है। लेकिन, पानी ज्यादा होने के कारण वाटर फॉल के नजदीक नहीं पहुंच पा रहे। आज दूसरे दिन सुबह से ही तलाश जारी है। पुलिस उसके परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।