पापा आंखें खोलो…बेटी के यह बोल सुन राजू ने दिए संकेत, डॉक्टर्स ने मानने से किया इनकार 

Raju Srivastava Health Update LIVE Daughter Antara confirms Comedian opened his eyes Doctors Did not agreed

अंतरा श्रीवास्तव-राजू श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

नई दिल्ली। उतार-चढ़ाव के बाद अब राजू की हालत स्थिर है। यही कारण है कि एम्स के डॉक्टर्स ने अब पत्नी के अलावा बच्चों को भी राजू से मिलने की परमिशन दे दी है। राजू से मिलने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंची अंतरा ने चर्चित हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। पढ़िए क्या बोलीं अंतरा…

बेटी ने कहा- पापा आंखें खोलो

परमीशन मिलने ही बेटी अंतरा, आईसीयू में राजू से मिलने पहुंची। उन्होंने पिता को देखते हुए कहा, पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे। बेटी के यह बोल सुन, राजू ने आंखों में हरकत हुई। हालांकि, डॉक्टर्स ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया है। 

वेंटीलेटर न हटना हमारे लिए चिंता का विषय

राजू के भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी कि राजू के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट सामान्य तौर पर काम कर रहे हैं। लेकिन फिर भी वेंटीलेटर नहीं हटाया है। बुखार आने से पहले डॉक्टर्स वेंटीलेटर हटाने पर विचार कर रहे थे। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। अब डॉक्टर्स का कहना है कि जब बुखार पूरी तरह से उतर जाएगा उसके बाद ही वेंटिलेटर हटाने के बारे में सोचा जाएगा। अभी तक वेंटीलेटर नहीं हटाना हमारे लिए चिंता का विषय है।