बिलासपुरः सड़क हादसे में युवक की मौत, 2 घायल, कैप्सूल वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, फिर सड़क पर गिरे युवक का कुचल दिया सिर 

कैप्सूल वाहन की ठोकर से युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। जिले में बुधवार देर रात तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन की टक्कर से बाइक सवार को युवक की मौत हो गई। टक्कर लगते ही युवक उछलकर सड़क पर गिरा और वाहन उसके सिर को रौंदते हुए चला गया। जबकि बाइक पर साथ बैठे दो अन्य युवकों को चोटें आई हैं। हादसा मस्तूरी थाना क्षेत्र में हुआ है।

कोतवाली क्षेत्र के मध्य नगरी चौक में रहने वाले हितेश पिपलवा (44) बुधवार को अपने दो साथी मनीष पारिक और दीपक कटेलिया के साथ किसी काम से मल्हार गया था। तीनों एक बाइक पर सवार थे। रात करीब 9 बजे तीनों बिलासपुर लौट रहे थे। अभी वे मल्हार चौकी के ग्राम बकरकुदा के पास पहुंचे थे कि पचपेड़ी की ओर आ रहे कैप्सूल वाहन के बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही हितेश सड़क पर गिर पड़ा और वाहन उसके सिर को कुचलता निकल गया। मनीष और दीपक ने पुलिस को बताया कि वाहन ने बाइक को सामने से टक्कर मारी थी। हितेश सड़क पर गिरा और वे दोनों दूर किनारे जा गिरे, जिसके चलते उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। हादसे के बाद वाहन छोड़कर चालक भाग निकला।