कोरबाः बांगो बांध में गिरे युवक की मिली लाश, सेल्फी लेने के दौरान गिरा था चार दिन पहले बांध में

कोरबा । कोरबा जिले में चार दिन पहले सेल्फी लेने के दौरान बांगो डेम के गेट साइड में गिरे युवक का शव बरामद कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक़ युवक की लाश गेंट नंबर 4 पर फांसी हुई थी। राज्य के राहत एवं आपदा विभाग के कर्मी युवक की तलाश में जुटे हुए थे। शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है।
सोमवार 22 अगस्त को मोबाइल फोन पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक सीधे नदी में जा गिरा था जिसके बाद उसकी खोजबीन की जा रही थी। इधर पुलिस और रेस्क्यू टीम युवक की तलाश में लगी हुई थी। खोजबीन और बचाव के लिए बिलासपुर से एनडीआरएफ को भी मदद के लिए बुलाया गया था।
जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा के बम्हनीडीह रहवासी 24 साल का अमित कुमार एक निजी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। सोमवार के दिन वह कटघोरा के निकट सामान की डिलीवरी देने के लिए आया था। मौसम का फायदा उठाकर वह जल्दी काम खत्म करके बांगो डैम घूमने के लिए चला गया। युवक डैम के गेट क्रमांक 4 पर खड़े होकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। तभी उसका पैर फिसल गया और वह नीचे डैम के पानी जा गिरा था। जिसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी।
बताया गया कि युवक को डैम में गिरता देखने के बाद तैनात कर्मचारियों ने अधिकारियों और पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी थी। कर्मचारियों के मुताबिक अमित को गेट के करीब सेल्फी लेते देख उसे मना किया गया था, लेकिन युवक ने उनकी बात नहीं मानी। इससे पूर्व कि उसे वहां से हटाया जाता वह बांध में नीचे जा गिरा।