छत्तीसगढ़ः BJP का KGF स्टाइल, साउथ मूवी के गाने ‘ये है सुल्तान’ की तर्ज पर तैयार किया थीम सॉन्ग ‘चलो रायपुर’; नेताओं का आना शुरू 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी 24 अगस्त को रायपुर में होने जा रहे हल्ला बोल कार्यक्रम की तैयारियों में लगी है। इसके लिए शहर में एक रथ घूम रहा है, जिसमें आंदोलन का थीम सॉन्ग सुना जा सकता है। इस सॉन्ग को फेमस मूवी KGF के ‘ये है सुल्तान’ से इंस्पायर होकर तैयार किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि साउथ की फिल्मों की तरह भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम भी एक्शन पैक होगा।

इस थीम सॉन्ग को तैयार किया है भाजपा के प्रवक्ता अमित चिमनानी ने। पेशे से प्रोफेशनल CA चिमनानी ने बताया कि इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। ये युवाओं को जोशीले अंदाज में प्रेरित कर रहा है। 24 अगस्त को बड़ी तादाद में युवा रायपुर में जुट रहे हैं। हम सब मिलकर युवाओं के हक की आवाज बुलंद करेंगे।

अमित चिमनानी ने तैयार किया गाना।

अमित चिमनानी ने तैयार किया गाना।

इस वजह से विरोध प्रदर्शन
24 अगस्त को रायपुर में होने जा रहे विरोध प्रदर्शन में बड़ा मुद्दा रोजगार का है। कांग्रेस पर युवाओं को छलने का आरोप लगाकर भाजपा इस आंदोलन का आयोजन कर रही है। आरोप है कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा किया था, मगर दिया नहीं। बड़ी संख्या में नौकरियां देने का वादा अधूरा रहा।

इस रथ पर बज रहा गीत।

इस रथ पर बज रहा गीत।

युवा मोर्चा के पदाधिकारी पहुंचे
इस विरोध प्रदर्शन में अहम जिम्मा भाजयुमो पर है। सोमवार शाम युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल रायपुर पहुंचे। उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया की भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 24 अगस्त को सुबह 7:50 बजे बेंगलुरु से निकलकर सुबह 9:40 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे। इसके बाद को हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल होंगे। 23 अगस्त को भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी रायपुर पहुंच रही हैं।

पदाधिकारियों का आना शुरू।

पदाधिकारियों का आना शुरू।

पूरे प्रदेश से हजारों युवाओं के जुटने की उम्मीद
भाजपा दावा कर रही है कि पूरे प्रदेश से तकरीबन 1 लाख युवा रायपुर आएंगे। हर जिले में वहां के विधायकों, संबंधित क्षेत्र के सांसदों, चुनाव लड़ चुके पूर्व नेताओं को टास्क दिया गया है कि वो अधिक से अधिक लोगों को लेकर रायपुर पहुंचे। प्रदेश में बतौर विपक्ष ये आंदोलन भाजपा के लिए चुनावी रण में ग्रैंड एंट्री की तरह होगा।