कोरबाः तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार प्रधान आरक्षक की मौत, एक जवान की हालत गंभीर

कोरबा। रामपुर चौकी क्षेत्र में भुलसीडीह के मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो जवानों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 13वीं बटालियन के एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई। वही गंभीर रूप से घायल दूसरे जवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है ।

जानकारी के मुताबिक 13वीं बटालियन के दोनों जवान बाइक पर सवार होकर कोरबा की ओर आ रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार दोनों जवान सड़क किनारे फेंका गए।सड़क किनारे बाइक सवार दोनों जवान घायल हालत में पड़े हुए थे, उन पर राहगीरों की नजर पड़ी और इसकी सूचना तत्काल 112 की टीम को दी. टीम घायलों को तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया. वही दूसरे को गम्भीर चोटें आई है, जिसका उपचार जारी है. 

इस घटना में प्रधान आरक्षक केशव नेताम के सिर पर गंभीर चोंट लगने से मौके पर उनकी मौत हो गई, वह बाइक के पीछे बैठा हुआ था। वहीं मनीष बंजारे जो बाइक चला रहा था,उसे गंभीर चोटें आई हैं और उसका उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही रामपुर चौकी पुलिस, बटालियन के कमांडर छोटू कुमार गुप्ता सहित पुलिस लाइन के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है और ये जानने में जुटी है कि हादसा कब और कैसे हुआ है?