कोरबा: तेज रफ्तार कार ने 2 अलग-अलग बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत, 3 घायल

कोरबा। जिले में एक तेज रफ्तार कार ने 2 अलग-अलग बाइक को टक्कर मार दी, जिससे 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 की हालत नाजुक है। हादसे के बाद भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक मृतक का नाम मनोज गिरी है, जो रामपुर आईटीआई का रहने वाला था, जबकि दूसरे का नाम शिवकुमार है, जो निहारिका क्षेत्र का रहने वाला था। वहीं दूसरे बाइक पर सवार तीन लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालत गंभीर है। हादसा CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

कोरबा में सड़क हादसे में युवक की मौत। - Dainik Bhaskar

कोरबा में सड़क हादसे में युवक की मौत।

एक बाद एक बाइक सवारों को कुचलती गई

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार कार निहारिका की ओर से कोसाबाड़ी की तरफ जा रही थी। इस दौरान एक बाद एक बाइक सवारों को कुचलती गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं भीड़ एकत्रित हो गई। 

कोरबा में तेज रफ्तार की टक्कर से युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

कोरबा में तेज रफ्तार की टक्कर से युवक की मौत हो गई।

2 लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया

इस दौरान राहगीरों की मदद से सभी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन 2 लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। वहीं तीन लोगों का जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कोरबा में सड़क हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून बिखर गया। - Dainik Bhaskar

कोरबा में सड़क हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून बिखर गया।

आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में कोरबा SP ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने को लेकर कहा कि मुलाहिजा कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।