IND vs ZIM: बीच मैदान पर सुपरमैन बने रवि बिश्नोई, लगाई छलांग और लपका कैच, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

ind vs zim: third t20i ravi bishnoi catch of brian bennett goes viral, see video

हरारे। भारत और जिम्बाब्वे के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार को खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने 23 रनों से जीत हासिल कर लगातार दूसरे मैच में जिम्बाब्वे को हराया। इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया। अब इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रवि बिश्नोई सुपरमैन अवतार में नजर आ रहे हैं।

रवि बिश्नोई ने लपका कैच
दरअसल, यह घटना तीसरे ओवर की पहली गेंद की है। ब्रायन बेनेट स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे। आवेश खान ने पहली गेंद फेंकी जिस पर बेनेट ने जोरदार शॉट खेला, लेकिन बैकवर्ड प्वॉइंट पर खड़े रवि बिश्नोई ने हवा में उछलकर उनका कैच लपक लिया। बिश्नोई की इस खतरनाक फील्डिंग को देखकर हर कोई हैरान रह गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेनेट इस मैच में सिर्फ चार रन बना सके।

भारत ने बनाई 2-1 से बढ़त
भारत ने तीसरे मैच में टीम इंडिया ने 23 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में जिम्बाब्वे की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सिकंदर रजा की टीम एक बार फिर गेंद और बल्ले से फ्लॉप साबित हुई। 

मैच में क्या हुआ?
हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 20 ओवर में चार विकेट पर 182 रन बनाए। इस मुकाबले में शुभमन गिल ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का तीसरा अर्धशतक जड़ा। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ 49 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर पवेलियन लौटे। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 159 रन बना सकी।