कोरबा: शराब दुकान में सुपरवाइजर की कनपटी पर बंदूक अड़ाकर लूट, 2 लाख 93 हजार रुपए ले उड़े हथियारबंद नकाबपोश

कोरबा में शराब दुकान में सुपरवाइजर की कनपटी पर बंदूक टिकाकर लूट - Dainik Bhaskar

कोरबा। जिले में एक शराब दुकान में 2 लाख 93 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि हथियारबंद नकाबपोश बदमाश सुपरवाइजर की कनपटी पर बंदूक अड़ाकर लूटकर फरार हो गए। पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश करती रही, लेकिन उनका सुराग नहीं मिला है। पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक वारदात करीब 9.45 बजे कल रात की है। पाली में एक ही स्थान पर देशी और विदेशी शराब दुकान संचालित हैं। प्रतिदिन की तरह बुधवार की रात भी दोनों ही दुकान के कर्मचारी बिक्री रकम का मिलान कर शॉप बंद करने की तैयारी में थे।

इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक देशी शराब दुकान के सामने पहुंचे। तीनों युवकों का चेहरा गमछे से ढंका हुआ था। वह सीधे शराब दुकान के भीतर जा घुसे। इनमें से एक दुकान के दरवाजे में खड़ा था, जबकि एक बदमाश ने सुपरवाइजर की कनपटी पर बंदूक अड़ा दिया।

वहीं तीसरा नोट को समेटने में लगा रहा। कुछ ही मिनट के भीतर नकाबपोश बदमाश पूरे दिन की बिक्री रकम 2 लाख 93 हजार रुपए समेट कर फरार हो गए। उनके जाते ही कर्मचारियों ने अंग्रेजी शराब दुकान पहुंच घटना की जानकारी दी।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। आला अधिकारियों के निर्देश पर जिलेभर में नाकेबंदी कर दी गई। इसके साथ ही पूरी रात संदिग्धों की तलाश की जाती रही, लेकिन किसी का सुराग नहीं मिल सका। आबकारी विभाग के अफसर भी पूरी रात दुकान में ही डटे रहे।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है, जिसमें तीनों बदमाशों के चेहरे ढके नजर आ रहे हैं । उनके हाथ में हथियार भी नजर आ रहा है। खास बात तो यह है कि कुछ समय पहले ही गोपालपुर के शराब दुकान में लूट हुई थी। इससे भी उसका कनेक्शन जोड़ा जा रहा है।