सक्ती में मोदी बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर

PM Modi Visit Chhattisgarh Live PM Modi shows strength in the second phase of battle

सक्ती। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास न देश के लिए कोई विजन है न ही कोई नीति है। पीएम ने कहा कि मोदी आत्मनिर्भर भारत की बात करता है, पीएम मोदी ने कहा कि मैं लोकल फॉर वोकल की बात करता हूं। कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। आगे पीएम मोदी ने आगे कि जब तक मेरी माताएं- बहनें मेरे साथ हैं मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले मेरे मरने की माला जपते हैं।         

PM नरेंद्र मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन को दिया आपका वोट केंद्र में सरकार नहीं बना सकता। भाजपा-एनडीए को दिया आपका वोट विकसित भारत बनाएगा। इसलिए हर बूथ पर कमल खिलाना है…”

PM नरेंद्र मोदी ने कहा, “धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी। जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलने वाली पार्टी है।”

मैं भी गरीबी जीकर आया हूं

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले  एक ही परिवार लोगों ने सरकार चलाई है। कांग्रेस का गरीबी से कोई लेना देना नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि आपकी तरह मैं भी गरीबी जी कर आया हूं।   

मेरे लिए आप ही मेरा परिवार हो

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नमो ड्रोन दीदी वाले अभियान से लाखों बहनों को सीधा लाभ होगा। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करती है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए आप ही मेरा परिवार हो। पीएम मोदी ने कहा कि मुफ्त राशन योजना आने वाले पांच सालों तक चलती रहेगी।           

कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं

 जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं।  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराकर साधु संतों का अपमान किया।       

पीएम मोदी ने लोगों से की मतदान की अपील

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने जो कुछ भी मांगा आपने मुझे दिया है। आप मेरे लिए एक काम और करिए मेरे लिए समय निकालकर मतदान देने जरूर जाना है।