छत्तीसगढ़: गृह मंत्री अमित शाह बोले- ‘कांग्रेस मठ-मंदिरों का पैसा भी अल्पसंख्यकों में बांट देगी’

कांकेर। गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है क्योंकि PM मोदी ने उनके घोषणापत्र में से सबकी संपत्ति का सर्वे करने वाली बात कही है। PM मोदी ने कल कहा कि क्यों करना है सर्वे? आज पूरी कांग्रेस पार्टी इसपर PM मोदी पर सवाल उठा रही है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके घोषणापत्र में सर्वे की बात है या नहीं? मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधन पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, आदिवासी, दलित का नहीं…देशभर के मठ मंदिर और सबकी संपत्ति पर नजर है वो कहां जाने वाला है?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर के मुद्दे को लटकाती और भटकाती रही है। आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने राम मंदिर का केस जीता और श्री राम मंदिर का निर्माण करवाया।

राहुल गांधी के परिवार ने चार पीढ़ियों तक शासन किया। लेकिन गरीबों के लिए काम नहीं किया।आज पीएम मोदी ने 60 करोड़ लोगों को 5 लाख तक का उपचार निःशुल्क कर दिया। पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो 70 साल से ऊपर के सभी का इलाज का पांच लाख तक का खर्च माफ होगा ये मोदी की गारंटी है।पीएम मोदी ने आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया। 250 लोग सरेंडर हुए और मोदी जी ने देशभर से नक्सलवाद को खत्म कर दिया। जब तक नक्सलवाद है, आदिवासियों के घर में बिजली नहीं पहुंच रही।बचे नक्सली सरेंडर कर दो वरना लड़ाई का परिणाम आप जानते हो।कांग्रेस कहती है देशभर के मठ-मंदिरों पर संसाधन पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है आदिवासी-दलित का नहीं है। देशभर के मठ मंदिर और सबकी संपत्ति पर नजर है वो कहां जाने वाला है, मनमोहन सिंह को याद करो, उन्होंने रेवेन्यू पर संसाधन पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है।