भाजपा ने टिकट काटा तो कांग्रेस का हाथ थामने जा रहे अजय निषाद; जिसे 4 लाख वोट से हराया, वही भाजपा प्रत्याशी

Bihar News : Muzaffarpur BJP MP Ajay Nishad going to join congress in lok sabha election 2024 against bjp

पटना। लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद मुजफ्फरपुर सीट से भाजपा के सांसद अजय निषाद आज कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। दिल्ली में वह कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। सूत्रों की मानें तो अजय निषाद टिकट कटने के कारण नाराज चल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के सिंबल से वह चुनाव लड़ सकते हैं। भाजपा ने इस बार मुकेश सहनी की पार्टी छोड़कर आने वाले डॉ. राजभूषण चौधरी को टिकट दिया है। डॉ. राजभूषण को पिछले चुनाव में अजय निषाद ने 409988 वोटों से हराया था। 

डॉ. राजभूषण चौधरी को भाजपा ने दिया टिकट
2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अजय निषाद को 659833 वोट मिले थे। वहीं मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के प्रत्याशी राजभूषण चौधरी को 254832 वोट मिले। इस बार राजभूषण चौधरी भाजपा में आ गए। भाजपा ने अपने सांसद अजय निषाद का टिकट नहीं दिया। डॉ. राजभूषण चौधरी को मुजफ्फरपुर से उम्मीदवार बना दिया। इसी बात को लेकर अजय निषाद नाराज हो गए। 

‘मोदी का परिवार’ टैग भी हटा लिया
मंगलवार सुबह सांसद अजय निषाद ने खुद को मोदी के परिवार से अलग कर लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म से ‘मोदी का परिवार’ टैग भी हटा लिया। सूत्रों की मानें तो दिल्ली में सोमवार को कांग्रेस के आलाकमान के साथ उनकी मुलाकात हुई थी। आज दोपहर करीब 12 बजे वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।